अजब गजब: एक्सीडेंट के बाद कार में ही बैठी रह गई महिला, फिर करने लगी यह अजीबोगरीब हरकत, आसपास के लोग हुए हैरान

एक्सीडेंट के बाद कार में ही बैठी रह गई महिला, फिर करने लगी यह अजीबोगरीब हरकत, आसपास के लोग हुए हैरान
  • एक्सीडेंट के बाद महिला को हुआ ये हाल
  • शॉक के चलते कार में बैठी रह गई महिला
  • अजीब हरकत करते देख लोग हुए हैरान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इंटरनेट पर आए दिन अजीबोगरीब घटानाओं से जुड़े रील्स और वीडियो सामने आते रहते हैं। कई बार कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमारे होश उड़ा जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। आपने कभी न कभी एक्सीडेंट या उससे जुड़ा कोई वीडियो तो सोशल मीडिया पर जरूर देखा होगा। एक्सीडेंट के बाद आपने देखा होगा कि कैसे लोग गाड़ी से झटपटा कर बाहर निकल जाते है। इसके बाद वे यह सुनिश्चित करते हैं कि कही उन्हें कई चोट या नुकसान तो नहीं हुआ हैं। जब भी किसी व्यक्ति का एक्सीडेंट होता है तो उसकी शरीर की रूह पूरी तरह से कांप उठती है। फिर चाहे एक्सीडेंट छोटा या बड़ा ही क्यों न हो। इंसान को यह डर लगने लगता है कि वह सही सलामत है या नहीं। हालांकि, इस वीडियो की कहानी उल्टी है। जब वीडियो में गाड़ी का एक्सीडेंट होता है। तो उसमें देखा जा सकता है कि गाड़ी परखच्चे तो उड़ गए, लेकिन कार के अंदर बैठी महिला ने कुछ ऐसी हरकत की है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर @ThebestFigen नाम के एकाउंट ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, 'जब आप एक्सीडेंट के बाद लिपिस्टिक लगाने का प्रयास करते हैं!' इस वीडियो में दिखाया गया है कि हादसे के चलते गाड़ी के दो हिस्से हो गए हैं। कार की हालात ऐसी हो गई है कि उसका डोर और बोनट बुरी तरह से चूर-चूर हो गए है। हालांकि, इन सबके बावजूद महिलाओं को कार में बैठी हुई नजर आ रही है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उसे इस हादसे का कोई असर न हुआ हो। ऐसे में जब कार का एक्सीडेंट होता है तो वहां आसपास के लोग मदद के लिए पास जाते हैं। मगर, वह महिला उसकी सहायता के लिए पहुंचे लोगों की परवाह करें बिना अपने पर्स खोलकर उसमें से लिप्सटिक लगाना शुरू कर देती है। महिला को मेकअप करते देख लोगों के होश उड़ गए थे।

ब्राजील की है घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो ब्राजील के साउ पाउलो इलाके का है। लापरिंसा की खबर के अनुसार, एक ब्राजीलियाई कपल लगभग 150 किलो मीटर की स्पीड से बीएमडब्ल्यू 335 ड्राइव कर रहे थे। मगर, अचानक कार अपना कंट्रोल खोती है और घिसटाते हुए एक पोल से जाकर भिड़ जाती है। इस भयंकर हादसे के बाद गाड़ी के परखच्चे पूरी तरह से उड़ गए थे। एक्सीडेंट के वक्त कार चला रहे व्यक्ति की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो जाती है। वहीं, हादसे के चलते उसकी पत्नि इतने ज्यादा सदमे मे आ गई थी कि उसे होश ही नहीं थी कि उसके साथ क्या हुआ है। ऐसे में वह गाड़ी की सीट पर ही बैठी रह गई थी।

वीडियो पर आ चुके इतने व्यूज

एक्स पर यह वीडियो दो दिन पहले अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर करीब 2.4 करोड़ व्यूज आ चुके हैं। वीडियो पर 45000 से अधिक लाइक्स भी मिल चुके हैं। ऐसे में अब इसकी संख्या तेजी से भी बढ़ रही हैं। वीडियो में एक्सीडेंट के बाद महिला की स्थिति देखक यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर लिख रहे हैं महिला को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह सदमें में चली गई है। एक यूजर ने लिखा, यह महिला का काफी तगड़ा झटका लगा है।

Created On :   19 Feb 2024 10:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story